ABOUT PROGRAMMER

Founder of ADARSHC.COM

Mr. Kaushal kumar.  Mr. Kaushal kumar.

नमस्कार दोस्तों,
आपका हमारे साईट पर स्वागत है, मेरा नाम कौशल कुमार है, और मैं पेशे से Website developer हूँ, किसी भी प्रकार का Website बना लेता हूँ, इसकी सबसे बड़ी वजह यह है, की मैंने इस क्षेत्र में पिछले 4 साल से लगातार मेहनत कर रहा हूँ, और और मैं आपलोगों को बता देना चाहता हूँ, की मैंने इस क्षेत्र में M.C.A. की हुयी है, और मैंने यह कोर्स Gaya College Gaya से की हुयी है !
जानकारी प्रौद्योगिकी (I.T.:- Information technology) के क्षेत्र में काम करना मुझे बहुत पसंद है, अगर आपको Internet, Website, Online पैसा कैसे कमाये, या Google Adsence से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या हो तो एक बार हमें जरुर याद करे ! मैं आपकी पूरी सहायता करूँगा !
यह वेबसाइट सभी वर्ग के लिये है, लेकिन मुख्य रूप से छात्र के लिये है !
आप यहाँ पर हर रोज बहुत कुछ आपको सिखने को मिलेगा, और मैं चाहूँगा, की सोशल मीडिया के अलावा आपको हर रोज शिक्षाप्रद वेबसाइट की मदद से कुछ न कुछ जरुर सिखना चाहिये !
जैसा की यह वेबसाइट है, मैं आपको यह नहीं कहता हूँ, की आप मेरे ही वेबसाइट पर सिर्फ विजिट कर पढ़े बल्कि आपको जहाँ भी अच्छी जानकारियाँ मिले वहाँ आप जरुर पढ़े और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे ! या अपने आस - पास के सभी दोस्तों को इसके बारे में बताये ! क्योंकी यह आपका फर्ज भी बनता है, की अच्छी चीजे लोगों के साथ share करे, क्योंकी हमें उनलोगों की भी मदद करनी चाहिये जो इससे वंचित है !
अगर आप इस वेबसाइट की मदद से कुछ नहीं सिख पा रहे है, तो फिर विजिट करना आपका व्यर्थ है,
और यह हमारे और आपके लिये बहुत दुःख की बात है, मेरा ऐसा सोच है, की मैं आपलोगों जानकारियाँ देने के साथ - साथ आपको संतुस्टी पहुँचाना है .....
क्योंकी..

आपकी संतुस्टी ही हमारी सफलता की कुंजी है !


यह वेबसाइट बहुत ही नाजुक स्थिति में बनायी गई है, इसे बनाने के लिये हमने जो लगन और मेहनत दिखाया है, वह आपके आखों के सामने है ! और मैं चाहता हूँ, की आप भी इसी प्रकार की लगन और मेहनत कर कुछ न कुछ जरुर सीखते रहे !

विजन : -
सूचना प्रौद्योगिकी में नये विचारों और नवाचारों की स्थापना करना और कुछ ऐसा करे की लोग आपकी गर्व और प्रसंसा करे ।

मिशन :-
एक डिजिटल वातावरण और शांति वातावरण बनाने के लिए। जहाँ हर कोई एक दूसरे की मदद करता हो और अपने दैनिक जीवन में लगातार प्रगति आसानी से करते रहे । इस प्रकार का वातावरण बनाएं, जिसे देखकर हर कोई आपको और आप सभी के प्रति गर्व महसूस करे ।

बुनियादी मूल्य :-
शैक्षणिक अखंडता और सामाजिक कार्य अखंडता। मैं "कौशल कुमार" और मेरे सभी दोस्त समाज कल्याण का काम करते हैं। और भारतीय संस्कृति (त्योहारों) को बचाने का प्रयास करें। ADARSH CLUB एक पूर्ण सामाजिक संगठन है । मैं चाहता हूँ, की आप भी अपने - अपने क्षेत्र में इससे भी बड़ा कार्य करे !


मेरा लक्ष्य :-
एक नौकरी प्राप्त करना, ताकि मैं अपने माता-पिता की इच्छाओं को तार्किक रूप से पूरा कर सकूं।
♥ धन्यवाद

w G P

You may like related post:

हमसे संपर्क करे ! वेबसाइट पर खाता बनाये ! हमारी नियम एव शर्ते जाने ! प्रचार कर हमें Support करे ! वेबसाइट किस प्रकार का है ? गोपनीयता निति हमारी क्या है ?

Best gallery articles for you