विस्तार से पढ़े...

औरंगाबाद जिले के नवाडीह रोड़ में बंद दुकान को तोड़ कर की गई लूट पाट दुकानदार ने बताया मकान मालिक का है हाथ

Kaushal kumar 🗓️ 25 Jun ⚖️ News 👁️ 675
औरंगाबाद जिले के नवाडीह रोड़ में बंद दुकान को तोड़ कर की गई लूट पाट दुकानदार ने बताया मकान मालिक का है हाथ

नवाडीह रोड में दुकान खाली कराने को लेकर दस की संख्या में आए लोगों ने किया हमला,ले भागे 50 हजार की सामग्री
औरंगाबाद के नवाडीह रोड में शुक्रवार की दोपहर बाद दस की संख्या में स्कार्पियो और बाइक से आए लोगों ने बंद रही एक क्रोकरी दुकान का ताला तोड़कर सभी सामग्री फेकने लगे।इसकी भनक जब दुकानदार को लगी तो वह दौड़ा दौड़ा वहां पहुंचा और सामानों को फेक रहे लोगों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई।जब आस पास के दुकानदार एकत्रित हुए तो हमलावर स्कार्पियो से भाग निकले लेकिन इस क्रम में उन्होंने अपनी दो बाइक वही छोड़ दी। दुकानदार ने बताया कि दुकान को खाली कराने को लेकर मकान मालिक से उसका विवाद चल रहा था।जबकि उसने दूसरा दुकान मिल जाने के बाद खुद दुकान खाली करने की बात भी कही थी।लेकिन इसी बीच जब वह आज दोपहर दो बजे दुकान बंद कर खाना खाने गया था तभी मकान मालिक ने हमला बोलते हुए दुकान के ताले तोड़ दिए और सभी समान फेकने लगा।
वही दुकानदार समजाद आलम ने बताया कि लूट पाट करने वाले दो मकान मालिक थे जिसका नाम  बबलू और एक अन्य बताया जो नवीनगर का है वो  अपने साथियों के साथ आया था
मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हमलावरों के द्वारा छोड़कर भागे गए बाइक को जप्त कर आगे की कारवाई में जुट गई है।


w G P

You may like related post:

News के सभी लेख को पढ़े ! सभी लेख को पढ़े ! क्या आप Blog लिखना चाहते है ? सभी image news को पढ़े ! क्या आप भी image news जोड़ना चाहते है ?

Comments are as...


Total number of Comments in this page are 0.

☆ Leave Comment...