विस्तार से पढ़े...

औरंगाबाद,जिला पदाधिकारी ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, बरसात के कारण जलजमाव से निजात हेतु दिए निर्देश

Kaushal kumar 🗓️ 25 Jun ⚖️ News 👁️ 369
औरंगाबाद,जिला पदाधिकारी ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, बरसात के कारण जलजमाव से निजात हेतु दिए निर्देश

औरंगाबाद जिला पदाधिकारी, सौरभ जोरवाल द्वारा आज सदर अस्पताल, औरंगाबाद का भ्रमण किया गया. इस क्रम में सदर अस्पताल के नये भवन निर्माण के कार्यों का जायजा संवेदक यशस्वी कंस्ट्रक्शन के प्रतिनिधि से लिया गया तथा निर्देश दिया गया कि कार्यों में प्रगति लायी जाए. इस क्रम में फ्रंट एरिया सुलभ शौचालय और रेड क्रॉस भवन के हिस्से में रखे भवन निर्माण सामग्री एवं मिट्टी को यथोचित स्थान पर रखवाने एवं जगह खाली कराने का निर्देश दिया ताकि इमरजेंसी में आए हुए मरीजों को एवं एंबुलेंस को परेशानी ना हो. साथसाथ ही साथ निर्देश दिया गया कि ऐसी व्यवस्था कराई जाय कि बारिश के मौसम में जलजमाव की स्थिति ना बने.
इसी क्रम में संवेदक को निर्देश दिया गया कि डायलिसिस यूनिट के सामने रास्ते में मिट्टी भरवा दिया जाए तथा जल जमाव वाले स्थान पर गड्ढा करा दिया जाए. समुचित विकल्प के अभाव में नव निर्माणाधीन एमसीएच वार्ड के एक एरिया को जल्द से जल्द तैयार कराने लिए निर्देश दिया गया ताकि आपात स्थिति में इमरजेंसी वार्ड को उक्त भवन में संचालित कराया जा सके. सदर अस्पताल में पीछे की तरफ से बनाये गए वैकल्पिक रास्ते पर मुख्य सड़क मेन गेट से लेकर प्रसव बाद तक छाई भरवाने का निर्देश दिया गया
इस दौरान सिविल सर्जन कुमार वीरेंद्र प्रसाद, अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ किशोर कुमार, डीपीएम डॉक्टर कुमार मनोज, उपाधीक्षक डॉ बिकास कुमार, डीआईओ डॉ मिथिलेश प्रसाद सिंह, सीडीसीओ डॉ रवि रंजन, डीपीसी नागेंद्र कुमार केसरी एवं अन्य चिकित्सक एवं स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित रहे.


w G P

You may like related post:

News के सभी लेख को पढ़े ! सभी लेख को पढ़े ! क्या आप Blog लिखना चाहते है ? सभी image news को पढ़े ! क्या आप भी image news जोड़ना चाहते है ?

Comments are as...


Total number of Comments in this page are 0.

☆ Leave Comment...